About Us

मेरे बारे में 

हेलो दोस्तों मेरा नाम दीपक कुमार है और मैं हरियाणा का रहने वाला हूं |  मैं यहां बिजली विभाग में कार्यरत हूं और मुझे टेक्नोलॉजी पर लिखना बहुत ज्यादा पसंद है । मै एक लेखक भी हूँ  और मैंने अब तक अपना 3 बुक भी लिख चुका हूं ।  लेकिन अब जमाना धीरे-धीरे टेक्नोलॉजी की तरफ बढ़ रहा है,  किताब का चलन धीरे-धीरे खत्म होकर यानी आप कह  सकते हो बुक ई-बुक में बदल रहा है । 

मैं यह  ब्लॉग क्यों बनाया ?

जाहिर सी बात है अब सब लोग धीरे-धीरे करके इंटरनेट पर आ रहे हैं और भविष्य के लिए ऐसा कहा जाता है अगर लोग इंटरनेट से नहीं जुड़ते हैं तो जिंदगी में वह काफी पीछे चले जाएंगे ।  और आपको पता है मैं लेखक भी हूं और मैं किताबें लिखता हूं और मेरा इंटरेस्ट टेक्नोलॉजी में ज्यादा है ।  इसलिए मैंने सोचा क्यों ना एक ब्लॉग बनाया जाए जहां पर मैं जो भी चीजें लिखूंगा सारे लोग पढ़ेंगे और मेरे ज्ञान को और भी लोग पढ़कर अपना ज्ञान बढ़ाएंगे इसीलिए मैंने इस ब्लॉग  को बनाया है ।

 यह ब्लॉग किस भाषा में है ?

 यह ब्लॉग हिंदी भाषा में है और यहां पर जो भी कंटेंट मिलेगी आपको सारे हिंदी भाषा में ही मिलेगा । अब आपके मन में आ रहा होगा कि मैं हिंदी में ही क्यों लिखता हूं पहले नंबर एक तो यह हमारी मातृभाषा है और मैंने गूगल में एक जगह पढ़ा था हिंदी में कंटेंट ना के बराबर है । इसलिए मैंने फ़ैसला किया हिंदी में ही ब्लॉग बनाऊँगा,  हिंदी भाषा हमारी शान है हमारी इज्जत है जिसे हम कभी छोड़ नहीं सकते  और हमारा हमेशा कोशिश रहेगा हिंदी को बहुत दूर तक ले जाऊं ।

 यह ब्लॉग किस टॉपिक पर है ?

 यह ब्लॉग डिजिटल मार्केटिंग के टॉपिक पर है ।  यहां डिजिटल मार्केटिंग से जुड़े हुए सभी जानकारी आपको मिलेगा और सबसे हटके सबसे अलग सबसे Unique Article मिलेगा | अगर आपको हमारा कंटेंट पसंद आता है तो  हमारे ब्लॉक को सब्सक्राइब जरूर करें ।  अगर आपका कोई सवाल या सुझाव है तो हमें कॉन्टैक्ट उस पेज के माध्यम से जरूर भेजें हमसे जुड़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद ।